ताजा खबरमहाराष्ट्र

विकास की गंगा बहाने के लिए सुनील मेंढे को चुनें:नड्डा

गोंदिया: कांग्रेस और इंडिया अलायंस में शामिल अन्य दलों के घोटालेबाज, जिनका देश को आगे बढ़ाने का कोई विचार नहीं है, सिर्फ मोदी को हटाना है, आज या तो जेल में हैं या जमानत पर हैं. अब उन सभी को घर पहुंचाने का समय आ गया है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास की नई कहानी लिखी जा रही है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विकास की इस गंगा को और अधिक प्रवाहित करने के लिए महागठबंधन प्रत्याशी सुनील मेंढे को संसद भेजने की अपील की. भंडारा गोंदिया लोकसभा क्षेत्र में 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव में महागठबंधन के प्रत्याशी सांसद सुनील मेंढे के चुनाव प्रचार के लिए आज गोंदिया में राष्ट्रीय अध्यक्ष की आमसभा आयोजित की गयी. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले, लोकसभा प्रत्याशी श्री. सुनील मेंढे, दीपक सावंत, शिवसेना नेता, श्री. विजय राहंगडाले, श्री. विनोद अग्रवाल, विधायक गोपाल अग्रवाल, परिणय फुके, राजेंद्र जैन उपस्थित थे.

भंडारा लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए, सुनील मेंढे ने पिछले पांच वर्षों में संसद में क्षेत्र के सैकड़ों मुद्दे उठाए। निर्वाचन क्षेत्र में देखा गया परिवर्तन सुनील मेंढे के ईमानदार काम का प्रतिबिंब है। कोरोना काल में उनका काम सराहनीय है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले ने सुनील मेंढे को दूसरी बार सांसद चुने जाने की अपील की, ताकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्र निर्माण की दिशा में आगे बढ़ सकें. यह आपके विश्वास का ही परिणाम है कि मैं पिछले पांच वर्षों में यथासंभव विकास कार्य कर पाया हूं। भविष्य में देश का नया इतिहास लिखा जायेगा। ऐसे में महायुति के उम्मीदवार को एक बार फिर से सांसद चुने जाने का अनुरोध है ताकि उनके क्षेत्र को इसमें उचित हिस्सेदारी मिल सके. सुनील मेंढे ने मतदाताओं से कहा. इस अवसर पर अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने भी भाषण दिये। सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने सबसे पहले छत्रपति शिवाजी महाराज और अन्य पुरुषों को नमन किया। यह चुनाव दो दिमागों में है. जिनके पास भारत को आगे ले जाने की कोई योजना या योजना नहीं है. एक तरफ सिर्फ मोदी हटाओ ही उनका नारा है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को आगे बढ़ाने और वैश्विक स्तर पर देश की छवि को ऊपर उठाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. मोदी ने भारतीय राजनीति की संस्कृति, परिभाषा और काम करने का तरीका बदल दिया है। हम समुदाय, जाति, पिछड़ेपन, पंथ, लिंग के भेदभाव के बिना विकास के मुद्दे पर चुनाव का सामना कर रहे हैं। हम जातिवार जनगणना के ख़िलाफ़ नहीं हैं. हालांकि, कांग्रेस और भारत गादी पार्टियां इसके जरिए जातियों को लड़ाने की साजिश रच रही हैं, ऐसा भी नड्डा ने कहा।

हमारा लक्ष्य चार तत्वों गरीब, किसान, महिला शक्ति और युवा के माध्यम से देश का विकास है। हमारा मिशन गांव से महानगर तक विकास की गंगा बहाना है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास की नई कहानी लिखी जा रही है। इसे आगे बढ़ाने के लिए नड्डा ने कहा कि उन्हें भंडारा गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से चुनें और भ्रष्ट लोगों को घर बैठाने का संकल्प लें.
बैठक में भंडारा-गोंदिया जिले के हजारों नागरिकों ने भाग लिया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button