Uncategorized

CM शिंदे के बैग की जांच

नाशिक, नवभारत न्यूज नेटवर्क. महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के तहत होने वाले मतदान से पहले सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच आरोपों का सिलसिला तेज हो गया है. इसी के तहत जब सीएम एकनाथ शिंदे शुक्रवार को नाशिक दौरे पर पहुंचे तो नीलगिरी हेलीपैड पर उनके हेलिकॉप्टर की तलाशी ली गई. पुलिसकर्मियों ने शिंदे की बैग की जांच की जिसमें कपड़े, कैमरा और अन्य सामान पाए गए. अधिकारियों ने इस तलाशी अभियान की वीडियोग्राफी भी करवाई. इस अभियान के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि खोदा पहाड़ और निकला चुहिया

राऊत ने लगाए थे आरोप
यूबीटी के प्रवक्ता संजय राऊत ने 2 दिन पहले आरोप लगाया था कि सीएम शिंदे 9 बैगों में 12 से 13 करोड़ रुपए भरकर नाशिक लाए थे. उनका कहना था कि सिर्फ विपक्षी नेताओं के बैग और हेलिकॉप्टर की जांच चुनाव आयोग कर रहा है जबकि सत्ता पक्ष के लोग भारी बैगों में करोड़ों रुपये हेलिकॉप्टर से ले जा रहे हैं. इसकी तरफ चुनाव आयोग ध्यान नहीं दे रहा है.
गुरुवार को शिंदे के सामानों की जांच इस आरोप के बाद की गई. विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष व उद्धव की पार्टी के नेता अंबादास दानवे ने कहा कि यह सीएम शिंदे का चुनावी स्टंट था और यह पहले से तय था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button