ताजा खबर

स्थानीय अपराध शाखा की टीम की बड़ी करवाई, 12 किलो गंजा जब्त

भंडारा जिले में नशीली दवाओं के अवैध भंडारण के कारण आचार संहिता के उल्लंघन को रोकने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है । जिसके चलते स्थानीय अपराध शाखा की टीम की बड़ी कार्यवाही की है,और 12 किलो गांजा जिसके अंदाजे कीमत 1 लाख 12 हजार 450 रूपयो का मुद्देमाल जफ्त किया है।
गोपनीय सूचना के आधार पर स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम ने मोहाडी पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर छापा मारा और 12 किलो गांजा जब्त किया। जैसे ही पता चला कि पुलिस आ रही है तो आरोपी ने गांजा फेंक दिया और फरार हो गया. फरार आरोपियों के नाम अरुण राजू पाटिल उम्र 35 वर्ष शिवाजी वार्ड मोहादी निवासी तो वही दूसरे आरोपी ने लाल रंग की टी शर्ट और काले कलर का पेंट जिसकी अंदाजे उम्र 25 वर्ष बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कलम 20 ब ,8 क 29 एन डी पी एस के तहत मामला दर्ज किया है और फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।
उपयुक्त कार्यवाही पोलीस अधीक्षक लोहित मतानी, अपर पोलीस अधीक्षक ईश्वर कातकडे इनके मार्गदर्शन में पो.नि. नितीनकुमार चिंचोळकर, स.पो.नि. नारायण तुरकुंडे, स्थानिक गुन्हे शाखा, भंडारा, पो. हवा. रमेश बेदुरकर, पो.हवा. कैलास पटोले, पो. हवा. रोशन गजभिये, पो. हवा, राजेश पंचबुधे, चापोना. आशिष तिवाडे सर्व स्थानिक गुन्हे शाखा, भंडारा इन्होंने की है।
भंडारा जिल्हे में अंमली पदार्थ की विक्री, पुरवठा अथवा साठा करने वालो पर कार्यवाही करने के लिए अपने परीसर में कही भी अंमली पदार्था की विक्री, पुरवठा तथा साठा नजर आने पर अपने पास के पोलीस स्टेशन को इसकी जानकारी देने की अपील जनता से पोलीस अधीक्षक लोहित मतानी ने की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button