spot_img
Monday, April 29, 2024
spot_img
HomeराजनीतिPM मोदी ने ट्वीट किया- परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन:

PM मोदी ने ट्वीट किया- परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन:

-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को हिन्दी दिवस के मौके पर इजरायल एम्बेसी की तारीफ की। दरअसल, इजरायली एम्बेसी ने हिन्दी भाषा के लिए अपना लगाव दिखाने के लिए हिन्दी फिल्मों के डायलॉग सुनाते हुए एम्बेसी के अधिकारियों का वीडियो शेयर किया था।

इसके जवाब में पीएम मोदी ने एम्बेसी के लिए ट्वीट किया- परंपरा, प्रतिष्ठा, अनुशासन… ये इस इजराइल एम्बेसी के तीन स्तंभ हैं। भारतीय फिल्मों के डायलॉग के जरिए हिन्दी को लेकर इजराइली दूतावास का यह प्रयास अभिभूत करने वाला है।

इसके साथ ही भारत में ऑस्ट्रेलिया के हाई कमिश्नर फिलिप ग्रीन ने हिन्दी मुहावरे सुनाते हुए ऑस्ट्रेलियाई ऐम्बेसी के लोगों का वीडियो शेयर किया था। इसे लेकर पीएम ने फिलिप ग्रीन के लिए ट्वीट किया- आपके ये दोहे और मुहावरे मंत्रमुग्ध करने वाले हैं! ऑस्ट्रेलिया के राजनयिकों का हिन्दी के प्रति ये लगाव बेहद ही दिलचस्प है।

Related articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

[td_block_social_counter custom_title="Stay Connected" block_template_id="td_block_template_4" header_color="#ea2e2e" f_header_font_family="522" f_header_font_transform="uppercase" f_header_font_style="italic" f_header_font_size="eyJsYW5kc2NhcGUiOiIxNSIsInBvcnRyYWl0IjoiMTQifQ==" facebook="tagDiv" twitter="tagdivofficial" youtube="tagdiv" instagram="tagdiv" style="style10 td-social-boxed td-social-colored" tdc_css="eyJwaG9uZSI6eyJtYXJnaW4tYm90dG9tIjoiMzIiLCJkaXNwbGF5IjoiIn0sInBob25lX21heF93aWR0aCI6NzY3fQ=="]
spot_img

Latest posts