राजनीति

विजन दस्तावेज 2030 को लेकर एसपी ने ली मीटिंग:

प्रदेश सरकार के विजन दस्तावेज 2030 को लेकर एसपी ऑफिस में मीटिंग आयोजित की गई। मीटिंग में एसपी मनोज कुमार ने प्रदेश सरकार के विजन दस्तावेज 2030 के बारे में विस्तार से जानकारी दी। विजन दस्तावेज 2030 के बारे में जानकारी देने के बाद एसपी ने कार्यालय में कार्यरत सभी पुलिसकर्मियों को उनके सुझावों को ‘मिशन 2030 की वेबसाइट’ पर अपलोड करने के लिए कहा।

पुलिस अधिकारियों के साथ कार्यालय में मौजूद मंत्रालयिक कर्मचारियों के साथ मीटिंग करते हुए एसपी मनोज कुमार ने कहा कि हमें पुलिस व्यवस्था को और अधिक सशक्त बनाने के लिए अपने सुझाव देने हैं। जिनको हम ऑनलाइन अपलोड करेंगे। अधिकारियों और कर्मचारियों से उनके सुझाव जानने के बाद एसपी ने मीटिंग में मौजूद सभी कर्मचारियों को अपने सुझाव ऑनलाइन वेबसाइट पर अपलोड करने के निर्देश दिये।

मीटिंग में मौजूद पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने विजन दस्तावेज 2030 के बारे में बताते हुए कहा कि हम सभी लोगों ने अपने-अपने सुझाव दिए हैं। उन्होंने कहा कि अगर उनका सुझाव सही व सटीक रहा तो उसके ऊपर अमल भी किया जाएगा।

धौलपुर एसपी कार्यालय में हुई मीटिंग में रीडर हरेंद्र सिंह, अतिरिक्त प्रशासनिक अधिकारी जितेंद्र शर्मा, निजी सहायक अंकुर कौशिक सहित सभी शाखाओं के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button