Uncategorized

गोबरवाही पुलिस की बड़ी कार्रवाई,12 गोवंश को मुक्त कराया गया

गोबरवाही थाने के थानेदार API विनोद गिरि साहब के मार्गदर्शन में दिनांक 1/6/ 2024 को रात को 11:00 से 1:00 के बीच सोदेपुर से चिचोली के बीच में गोबरवाही पुलिस अपने दलबल के साथ गस्त कर रहे थे तब सिहोरा से सोदेपुर- चिचोली मार्ग पर चिचोली के पास रेलवे के अंदर प्रास्ट ब्रिज के पास से एक संदिग्ध वाहन दल को नजर आया उपरांत उस वाहन को गोबरवाही पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो वह वाहन और तेज गति से भागने लगा।


मामले की गंभीरता भापकर दल में उपस्थित पुलिस उप निरीक्षक PSI लक्ष्मण जाधव साहब, पोलिस सिपाही मुकेश गायधने, हवलदार मंगेश पेंदाम एवं वाहन चालक रवी सपाटे द्वारा संदिग्ध वाहन का पीछा कर उसे रोका गया। जब उस वाहन‌ की तलाशी ली गई तब बड़ी ही निर्ममता से बिना किसी परवाने के कुल 12 गोवंश अवैध तरीके से कत्तलखाने की ओर तस्करी कर रहे थे जिसमें गोवंश को पिकअप डाले में बड़ी निर्दयतापूर्वक बांधकर किसी भी प्रकार के चारे पानी की व्यवस्था के बिना और नाहीं किसी प्रकार की वैद्यकिय व्यवस्था के बिना तस्करी कराया जा रहा था।


उपरोक्त वाहन तेज गति से एवं गैरजिम्मेदाराना तरीके से परिवहन करते पाया गया जहां पकड़ाये गये आरोपियों से पूछताछ के दौरान कुल 12 गोवंश (गाय) कीमत लगभग 1,20,000 रुपए एवं सफेद रंग की महिंद्रा बोलेरो पिकअप गाड़ी की कीमत लगभग 3,50,000 रुपए कुल चार लाख 70000 रुपए का मुद्दे माल जप्त कर मामला दर्ज कराया गया। आगे की जांच पुलिस अधीक्षक लोहित मतानी, पुलिस उपविभागीय अधिकारी रश्मिता राव मैडम,गोबरवाही थाने के थानेदार API विनोद गिरी के उचित मार्गदर्शन में PSI लक्ष्मण जाधव कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button