क्राइमताजा-खबर

शिक्षक ने नाबालिग लड़की के साथ किया बलात्कार

गोंदिया :- रावणवाड़ी थानांतर्गत एक महाविद्यालय में कार्यरत शिक्षक ने शिक्षा के पेशे को शर्मसार कर दिया. शिक्षक ने 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया. यह घटना 15 अप्रैल की है. 20 अप्रैल को शिकायत दर्ज होते ही रावणवाड़ी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. उसे भंडारा कारागृह रवाना कर दिया गया है.
नाबालिग लड़की ग्यारहवीं की छात्रा है, वह रोजाना महाविद्यालय आती थी. घटना के दिन वह यूनिफॉर्म में महाविद्यालय आई थी. कुछ देर बाद वह शौचालय में गई.इसी दौरान महाविद्यालय में कार्यरत कुडवा निवासी शिक्षक देवचंद बोरकर (56) वहां पहुंचा और लड़की को जबरन महाविद्यालय की प्रयोगशाला में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार किया. शिक्षक ने उसके बाद अपने नागपुर निवासी परिचित शैलेश तभाने को बुलाया और नाबालिग को वहां से ले जाने के लिए कहा. शैलेश ने नाबालिग को भंडारा ले जाकर एक लॉज में रखा और दूसरेदिन उससे अपने घर जाने के लिए कहा. पीड़िता बुरी तरह घबरा गई और भंडारा से ही ट्रेन में बैठकर मुंबई चली गई. सीएसटी रेलवे स्टेशन मुंबई पर 17 अप्रैल को पहुंचने के बाद वह मातोश्री रमाबाई आंबेडकर थाना पुलिस को मिली.
मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी रावणवाड़ी पुलिस को दी. रावणवाड़ी पुलिस पीड़िता के परिजनों के साथ मुंबई पहुंची और उसे वहां से वापस ले आई. 20 अप्रैल को पीड़िता ने पुलिस के सामने शिक्षक का काला चिट्ठा खोल दिया. अपने साथ हुए अत्याचार की जानकारी पुलिस को दी पुलिस निरीक्षक भुजबल के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक सुनील अंबुरे, सिपाही सुबोध बिसेन ने जांच शुरू की. पुलिस ने भादंवि की धारा 363, 376 (2) (फ) एवं सहायक धारा 46 के तहत मामला दर्ज कर शिक्षक देवचंद बोरकर को गिरफ्तार कर लिया. 24 अप्रैल को आरोपी को न्यायलय में पेश किए जाने पर जेल भेज दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button