Homeक्राइमब्रेकिंग न्यूज़:-नौकरी का झांसा देकर युवती से अत्याचार

ब्रेकिंग न्यूज़:-नौकरी का झांसा देकर युवती से अत्याचार

-नौकरी का झांसा देकर युवती से अत्याचार
-मध्य प्रदेश की युवती के साथ चुल्हाड़ में अत्याचार;
-सिहोरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज
-दो आरोपी गिरफ्तार

तुमसर : रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर मध्यप्रदेश की एक युवती का दो हैवानों ने तुमसर तहसील के चुल्हाड़ गांव में अत्याचार करने की घटना सामने आई है। फरयादी की शिकायत पर सिहोरा थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है और अदालत ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम मुशरान जाहिद खान (22, गौसनगर, जिला बालाघाट, मध्य प्रदेश) और रोहित कमल भोयर (23, कोरनी, जिला गोंदिया) के नाम है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता जनवरी में मध्य प्रदेश के बालाघाट स्थित मोती गार्डन में अकेली बैठी थी तो इन युवकों ने उसे रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा दिया. लड़की के राजी होने पर आरोपी ने मोबाइल नंबर ले लिया और संपर्क किया।
10 मार्च को जब उसके पेपर खत्म हो गए तो आरोपी उसे घुमाने ले जाने की बात कहकर गोंदिया शहर ले गया। वहां से चुल्हाड़ गांव लाया। गांव के एक कमरे में ले जाकर दोनों युवकों ने जबरन अत्याचार किया। इसके बाद रोहित ने पीड़िता के सिर पर कुंकु लगा दिया। इसके बाद पीड़िता को ओडिशा राज्य के रेंगाडी गांव ले जाया गया। जब माता-पिता यहां बेटी की तलाश कर रहे थे, तब उन्हें जानकारी मिली कि वह ओडिशा राज्य के रेंगाडी गांव में है।जब माता-पिता उस गांव पहुंचे तो पीड़िता ने माता-पिता को पूरी सच्चाई बताई। इस पर 14 अप्रैल शुक्रवार को सुबह 5.22 बजे सिहोरा पुलिस में धारा 376 (डी), 376 (2) (एन) 507 के तहत मामला दर्ज किया गया है. हिरासत में लेने के बाद दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। अदालत ने आरोपी को 18 अप्रैल तक चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

spot_img